Sunday 19 November 2017

Fibo विदेशी मुद्रा शांति सेना


FiboGroup समीक्षा साइट पर जाएँ इस कंपनी की अन्य वेबसाइटों में शामिल हैं fibogroup. eu फ़िबू समूह विदेशी मुद्रा दलाल हैं फिगोग्रुप मेटाट्रेडर 4, मेटाट्रेडर 5, और सीट्रेडर शीर्ष विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। फिबोग्राम आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए 60 मुद्रा जोड़े, सोना और चांदी प्रदान करता है। FIBO समूह लिमिटेड पहली बार 1 99 8 में स्थापित किया गया था और दुनिया के सबसे अधिक वित्तीय बाजारों और परिसंपत्ति प्रबंधन क्षेत्रों में नवीनतम नवाचारों और इंटरनेट ट्रेडिंग के लिए अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके, हम अब दुनिया में विदेशी मुद्रा और सीएफडी बाजारों में सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं । एमटी 4 फिक्स्ड, एमटी 4 फ्लोटिंग, एमटी 4 एनडीडी, पावर ट्रेडर्स ईसीएन amp, PAMM खाते। वेब टर्मिनल, मल्टीटार्मिनल, एंड्रॉइड, विनमोबाइल, आईपैड, आईफोन एंड्रॉफ़ ब्लैकबेरी प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं। वायदा पर 60 मुद्रा जोड़े, स्पॉट-मेटल्स और 20 से अधिक CFDs। सीमा आदेशों की गारंटीकृत निष्पादन, नुकसान के आदेश रोकें और कहा कीमतों पर लाभ आदेश लेना। न्यूनतम लॉट साइज 0.01 लीवरेज: न्यूनतम 1: 1, अधिकतम 1: 200 प्रारंभिक जमा - 300 यूएस डॉलर या समतुल्य। निम्नलिखित मुद्राओं में खातों को उपलब्ध है: EUR, USD, GBP, आरयूआर amp CHF असीमित डेमो खाते निम्नलिखित भाषाओं में सहायता: रूसी, अंग्रेजी, फारसी, जर्मन, इतालवी, स्पेनिश, इन्डोनेशियाई, पुर्तगाली amp फ्रेंच। कई जमा एप वापसी पद्धतियां मुफ्त मार्जिन पर 2 ब्याज प्रतिबंधों के बिना परिचय दलाल के लिए बहुत प्रतिस्पर्धी कमीशन योजना। अच्छी स्थिति, वास्तविक PAMM रिपोर्टिंग सिस्टम, भरोसा किया जा सकता है, एनडीडी खाता, औसत निष्पादन नकारात्मक यह है कि वे सकारात्मक स्वैप देते हैं, यहां तक ​​कि वहां की दरें, आप भुगतान करते हैं अगर आप पदों को खुलते हैं उसी दिन वापस ले लिया गया और पैसा जर्मन बैंक में है, जो अच्छा और सुरक्षित है। भागीदारों के लिए संभावना बिल्कुल सही होती है, यहां तक ​​कि शुरुआत भी कम से कम राशि के साथ PAMM में शामिल हो सकती है और PAMM प्रबंधक के ज्ञान का उपयोग कर सकता है, मुनाफे स्वचालित रूप से भी वितरित किए जाते हैं, इसलिए आप कई तरह के लाभ ले सकते हैं। विपक्ष। केवल यूएसडी, उन्हें एक विकल्प के रूप में यूरो और अन्य बड़ी कंपनियों को देना चाहिए। अच्छा क्लाइंट039 के क्षेत्र फास्ट अकाउंट खोलने और सत्यापन पैसा जर्मनी में सुरक्षित है, रियल पीएबी रिपोर्टिंग सुरक्षित है, आप एफएक्स मार्केट को PAMM के तहत दर्ज कर सकते हैं और प्रो-ट्रेडर सीटीडीआर, एमटी 4 और एमटी 5 स्वैप के प्रबंधन के तहत छोटी मात्रा में नकदी के साथ लाभ उठा सकते हैं, कुछ विदेशी जोड़े उपलब्ध है और कुछ तरीके बहुत महंगे हैं फैल औसत औसत सीएफडी की औसत राशि है जो एक विकल्प के रूप में मैं संतुष्ट हूं - क्योंकि वे मुझे रोजगार देते हैं इसका सामान्य दलाल जो व्यापार के लिए लाभदायक स्थितियां प्रदान करता है आम तौर पर समीक्षा लिखने की कोई ज़रूरत नहीं है, जब सब कुछ ठीक है। लेकिन मैंने किसी भी समस्या के बिना व्यापार की संभावना के लिए उन्हें धन्यवाद देने का फैसला किया। मैं ग्राहक सहायता का केवल शुरुआत में उपयोग किया था जब मुझे पंजीकरण और खातों के बारे में कुछ प्रश्न थे। उन्होंने हमेशा मुझे पूरी जानकारी दी इसके अलावा मुझे तेजी से वापसी की तरह लगता है और धन प्राप्त करने के लिए भुगतान योजनाओं का विस्तृत चयन किया जाता है। मुझे उम्मीद है कि वे मुझे निराश नहीं करेंगे) मैं टीम के लिए शुभकामनाएं चाहता हूं समीक्षा मॉडरेशन टीम नोट एफपीए समीक्षा मॉडरेशन टीम नोट: 5 स्टार रेटिंग हटाई गई यह समीक्षा एक एफपीए फ़ोरम के उपयोगकर्ता से मिली जो कि फ़िबू ग्रुप कंपनी के मुख्यालय के अंदर से साइट तक पहुंचने के रूप में सत्यापित है। यह फ़ोरम उपयोगकर्ता FPA के मंचों और समीक्षाओं के अंदर FiboGroup के लिए स्पैमिंग मल्टीएस के एक समूह का हिस्सा है। प्रति एफपीए नीति के अनुसार, इस समीक्षा पर रेटिंग को शून्य सितारों के रूप में सेट किया गया है। एफपीए समीक्षा स्पैमर या फोरम स्पैमर की सराहना नहीं करता है। एफआईओ ग्रुप ने मुझे मौका देकर यह स्विस-आधारित दलाल मिला, जैसा कि मैंने कोशिश की थी (कई अन्य एमटी 4 दलालों के बीच) मैंने इसे एक महान ब्रोकर पाया इस प्रकार मैंने टीएसडी मित्रों को इस दलाल की सिफारिश करने का निर्णय लिया। इसका एक अच्छा प्रदर्शन है और ईमानदारी से आदेश वर्तमान मूल्य के साथ निष्पादित होंगे, भले ही उसे अधिक समय लगे। स्प्रेड काफी अच्छा है और इसमें 0.01 लॉट का न्यूनतम व्यापार आकार है, अन्य ब्रोकरों के मुकाबले इसमें कई फायदे हैं I बेशक, मैं आईबी नहीं हूं और सिर्फ दूसरे दोस्तों के लिए यह अवसर पेश करना चाहता हूं। और मुझे विश्वास है कि यह एक अनन्य धागा के योग्य है क्योंकि लोगों को इस दलाल एट्रेड के साथ अपने अनुभव पर चर्चा करने में दिलचस्पी हो सकती है: मैंने यह स्विस-आधारित दलाल को मौका से मिला, जैसा मैंने कोशिश की थी (कई अन्य एमटी 4 दलालों के बीच) मैंने इसे एक महान दलाल। इस प्रकार मैंने टीएसडी मित्रों को इस दलाल की सिफारिश करने का निर्णय लिया। इसका एक अच्छा प्रदर्शन है और ईमानदारी से आदेश वर्तमान मूल्य के साथ निष्पादित होंगे, भले ही उसे अधिक समय लगे। स्प्रेड काफी अच्छा है और इसमें 0.01 लॉट का न्यूनतम व्यापार आकार है, अन्य ब्रोकरों के मुकाबले इसमें कई फायदे हैं I बेशक, मैं आईबी नहीं हूं और सिर्फ दूसरे दोस्तों के लिए यह अवसर पेश करना चाहता हूं। और मुझे विश्वास है कि यह एक अनन्य धागा के लायक है क्योंकि लोगों को दिलचस्पी हो सकती है आप का क्या मतलब है, जब यह अधिक समय लगता है और कितने सेकेंड्स में कितना समय लगता है

No comments:

Post a Comment