Sunday 26 November 2017

बंद lagerverkauf iforex


iFOREX समीक्षा और रेटिंग ब्रुस 8 साल पहले स्कैम वे कहते हैं कि वे आपको पेश करते हैं: तंग स्प्रेड 35 पिप्स (एक आवश्यक 5 पिप्स फैल) सिक्योर ऑनलाइन पेमेंट्स (वे आपके विवरण रखे हुए हैं और वे इसका इस्तेमाल कर सकते हैं) गारंटीकृत रोक-लॉस (नहीं गारंटी, कई बार रोक रोक के बिना सीमा खोना बंद)। (यदि आपका सौदा एसएल के पास हो तो वे इसे हासिल करने से पहले व्यापार बंद कर देते हैं और आपको कम से कम 5 पिप्स चुराते हैं) आयोग निशुल्क (जो इसने कहा) 247 खाता पहुंच (आपके खाते के प्लेटफॉर्म तक पहुंचने के लिए बहुत ही अलग-अलग समाचार समय पर कचरा है हमेशा जावा के आधार पर उपयोग करने के लिए त्रुटियों और scks मिल रहा है) नकारात्मक बैलेंस संरक्षण (कोई सुरक्षा नहीं) अगर इस कंपनी में इओरेक्स पूरी तरह से कुछ भी बुरा नहीं है तो भी वे दैनिक दृष्टिकोण और एफएक्ससीएम दैनिक एफएक्स प्लस जेक से सिफारिश को चोरी करते हैं 7 साल पहले मैंने इस कंपनी के साथ शुरू किया था फरवरी 2008. मैंने कई अवसरों पर गौर किया है कि खुले (सक्रिय) सौदे पर दिखाए गए मूल्य एक अलग वेबसाइट पर दिखाए गए बाजार मूल्य से भिन्न है। इसके अलावा, जब बाजार में मेरे प्रयासों में बढ़ रहा था, तो मेरा सौदा पर उनकी कीमत लाल (कीमत खोने) में बंद हो गई थी कि मैं स्थिति को बंद नहीं कर पा रहा था। नेथन 7 साल पहले मैं पिछले कई वर्षों से इओरेक्स के साथ व्यापार कर रहा हूं, ठीक से काम कर रहा हूं, मुझे अभी तक क्रेडिट कार्ड के भुगतान के साथ कोई समस्या नहीं हुई है। और यदि आपके पास प्रीमियम खाता या उससे कम है और यदि खाता प्रबंधक हमारे साथ संपर्क में हैं तो यह फैल कम है, क्योंकि हम उनके साथ व्यापार कर रहे थे और यह तथ्य नया वीआईपी व्यापार संकेत है और आर्थिक कैलेंडर भी काम कर रहा है अच्छा। नीरज ने 7 साल पहले एसएसीएओरेक्स अपने पैसे के लोगों को धोखा दे रहे हैं। मुझे विश्वास करने के सभी कारण हैं कि यह निश्चित रूप से एक घोटाला है, एक धोखाधड़ी - जब आप बड़े लाभ कमा रहे हैं तो आप अपने सौदों को बंद करने में समर्थ नहीं होंगे। वे प्लेटफॉर्म को अपने पक्ष से नियंत्रित कर सकते हैं- आपका पासवर्ड उनके द्वारा उपलब्ध कराया जाता है, जिसे आप बदल नहीं सकते हैं- उनके मेल के माध्यम से भेजे गए ट्यूटोरियल में उनके कार्यालय का पता उनके वेबसाइट पर उल्लिखित अलग-अलग है- वे आपको दोनों की स्कैन की गई प्रति भेजने के लिए कहेंगे आपके क्रेडिट कार्ड के पक्ष (सबसे खतरनाक चीज) कोई भी क्रेडिट कार्ड के दोनों तरफ नहीं पूछता है। वे 2 पिप्स का विज्ञापन करते हैं और डेमो पर 3 पिप्स दिखाते हैं, लेकिन जब आप व्यापार खाते खोलते हैं और अपने पैसे अपने साथ जमा करते हैं, तो वे फैलता को 5 पीईप में बदलते हैं (यह सबसे परेशान है) - कि जब कोई ग्रीस से फोन करता है यह कहते हैं), यह हमेशा एक ही व्यक्ति है जो स्थानीय मुंबई के उच्चारण में बोल रहा है। (मुझे संदेह है कि वे मुंबई से ही कॉल करते हैं और उन्हें ग्रीस के रूप में कहते हैं) - वह आदमी जिसे ग्रीस से कहा (जैसा उसने कहा था) उसने मुझे बताया कि वह मेरी जमा राशि से कमीशन इसलिए उन्होंने मुझे बताया कि अगर इरेओरेक्स के लोगों ने मुझे और अधिक जमा (हास्यास्पद और गड़बड़) जोड़ने के लिए प्रेरित किया- वे अपने स्थानीय पते को मुंबई में देने से इनकार करते हैं- इओरेक्स के लिए कोई विनियामक निकाय नहीं है - इसके मंच पर बहुत से बग हैं अब मुझे बहुत सशक्त महसूस हो रहा है कि कुछ लोगों ने इस वेबसाइट को विकसित किया है, यह एक पूर्ण धोखाधड़ी है। और जब आप अपने पैसे अपने साथ जमा करते हैं, तो वे इसे व्यापार नहीं करते हैं बल्कि इसे अपने आप में साझा करते हैं अब वे आपको दिखाते हैं कि आप अपने ट्रेडों को बैक एंड से नियंत्रित करके अपनी साइट पर अपने पैसे खो देते हैं। मैं सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों को यह धोखाधड़ी तथा विदेशी मुद्रा व्यापारी से सावधान रहने के लिए चेतावनी देता हूं। और हाँ, मैंने उन्हें 2000 से ज्यादा खो दिया है। परेश 7 साल पहले एसएएम iFOREXIndia: IForex में आपका स्वागत है मुझे अपने चैट प्रतिनिधि के रूप में पेश करने की इजाजत दें .. iFOREXIndia: मैं कैसे सहायता की हो सकती हूं परेश: हाय परेश: कृपया मुझसे कहें कि कैसे परेश निवेश करें। परेश: आईआरएएफएक्सआईडिया: हाय, मैं आपकी मदद कैसे कर सकता हूँ परेश: मुझे बताइए कि मैं कैसे निवेश कर सकता हूं, न्यूनतम एएमटी को iFOREXIndia की आवश्यकता है: आप अपने एसी को सक्रिय करने के बाद आपको 060 एसी को सक्रिय करने के लिए न्यूनतम 100 रुपये (लगभग 5000 रुपये) निवेश करना होगा। , हम आपको व्यापार के बारे में समझने के लिए एक अभ्यास एसी, 1-1 प्रशिक्षण प्रदान करते हैं। केवल व्यापार के बारे में समझने के बाद ही आपको 100 रुपए के साथ व्यापार करना शुरू करना चाहिए, जिसे आपने निवेश किया है, अगर आपको अभ्यास एसी पर व्यापार करने के बाद इसकी बहुत जोखिम भरा लगता है या यदि आप विदेशी मुद्रा में व्यापार नहीं करना चाहते तो आपके पास वापस लेने का विकल्प होता है 100 परेश: मैं कैसे परेशान कर सकता हूँ: कॉज मुझे डॉ से पता चल गया। मोदी परेश: जो सभी यूके के साथ व्यापार कर रहे हैं: मैं तुम्हें परेशेश नहीं मिला: मुझे ड्रमोडी परेश द्वारा संदर्भित किया गया है: उनकी नौकरानी संस्था ड्रमोडिकलिनिक परेश से शुरू होती है: क्या आप मुझे फोन करने के लिए एसएम 1 से पूछ सकते हैं परेश: मेरे साथ पीएज़ आरयू आईएफ़एफ़आईसीआईएंडिया: हाँ, सर परस: जब आईएएफएक्सआइंडियाः आपका खाता प्रबंधक कौन हैः क्या आप मुझे बता सकते हैं डीडीडी 0 0 एएल एडी प्रबंधक परेश: नाम परेश: मैंने कोई कॉल प्राप्त नहीं किया लेकिन मेरे पास है डॉ। मोोडी द्वारा संदर्भित किया गया है iFOREXIndia: ठीक है परेश: उसका मेल आईडी drmodiclinic iFOREXIndia से शुरू होता है: प्रतीक्षा करें मैं परेश जांच करूंगा परेश: आरओ iFOREXIndia: हाँ, सर iFOREXIndia: मैं तुम्हारे लिए फोन की व्यवस्था करूँगा परेश: मुझे 7.30 के बाद फोन करें आज परेश: जहां भारत में उर कार्यालय है IFOREXIndia: मुंबई में परेश: whr iFOREXIndia: malad Paresh: क्या मैं iFOREXIndia जोड़ सकते हैं: im really परेश के लिए खेद है: y परेश: यू कंटेंट यू विवरण दे सकते हैं परेश: पी। पी। परेश: अलपारी परेश के साथ कॉज इम व्यापार: और वे मुंबई में बंद हैं परेश: बीकेसी परेश। परेश: हैलो परेश: यह उर सीएसटी के साथ निपटने का तरीका है iFOREXIndia: सर मैं इस विषय के लिए आपके लिए कॉल करूँगा: आईटीएफ़एक्सआइआइंडिया को बताएं: हम इसे परेशान नहीं कर सकते हैं परेश: ठीक है परेश: आरयू विनियमित आईएएफएक्सआईडिया: 30000 से ज्यादा ग्राहक हमारे साथ व्यापार कर रहे हैं और उनके पास अभी तक कोई परेशानी नहीं है। परेश परेशानी: लेकिन रेगुलेटर आईएफएफ़एक्सआईएंडिया: अधिक जानकारी के लिए, मैं आपको अपना खाता प्रबंधक पार्स करने के लिए कहूंगा: ठीक आईएल सी परेशेश: जो उर कंपनी की सीईओ है परेश परेशेश सभी ths coz मुझे पता करने की आवश्यकता है जिनके साथ सभी iFOREXIndia निपटने के लिए: हाँ, श्रीमान परेश समझते हैं: तो जो उर सीओ Paresh है परेश: ठीक है, जो उर कंपनी का मालिक है परेश: त्रासदी परेश: परेश परेश: मैं निवेश करेगी परेश पारेश: 5000 परेश: आज अगर यूजी मुझे संतोषजनक जवाब दे रहे हैं परेश: ठीक है परेश: मुझे जवाब मिल गया है कि सभी धोखाधड़ी हैं परेश कई वेबसाइट्स परेशः आर ब्लॉग्स iFOREXIndia: इंतजार करें परेश: क्या iFOREXIndia: महोदय, जो लोग अपने पैसे खो देते हैं वे कहते हैं कि हमें धोखाधड़ी है अगर आप देख रहे हैं कि बाजार में महीने के भीतर 800 पिप्स गिर चुके हैं परेश: ठीक है परेश: तो आईएफ़एसीएंडियाडिया: अगर आप व्यापार ठीक से आप पैसा कमाएंगे, यदि आप व्यापार के बारे में जानते हैं, तो निश्चित रूप से आप सभी बाजारों में अपना पैसा खो सकते हैं परेश: लेकिन मैंने जो ब्लॉग देखे हैं वह परेशानी से परेशान हैं: यू: आप पैसे वापस नहीं लौट सकते हैं iFOREXIndia: यदि दस्तावेज उचित हैं कि वे 8 से 10 कार्य दिवसों के भीतर अपना धन प्राप्त कर लेते हैं iFOREXIndia: और ब्लॉग किसी भी द्वारा प्रतिद्वंद्वियों द्वारा भी लिखे जा सकते हैं, यह रणनीतियों हम लागू नहीं करते हैं। परेश: लेकिन ये नहीं है कि मैं नियमों के बारे में जानकारी प्रदान करता हूं परेश: मैं समझता हूं कि यह तब होता है जब डी कंपनी परिसंपत्तियों और निवेशों के साथ उचित नहीं है IFOREXIndia: महोदय, यदि आप बाजार के नियमों के माध्यम से चले गए हैं तो यह पूरी तरह से एक अनियमित है और काउंटर मार्केट परेश: मुझे पता है कि डी मार्केट है लेकिन डी ब्रोकर को विनियमित किया जाना चाहिए IFOREXIndia: सर, यह एक निवेश कंपनी नहीं है, यह एक ट्रेडिंग कंपनी है। कंपनी को फॉर्मूला इंवेस्टमेंट हाउस लिमिटेड के नाम से जाना जाता है। परेश: ठीक है, इसका नाम है लेकिन कुछ रेगुलेटर आईएफ़एक्सआइंडिया होने चाहिए: हाँ यह ब्रिटिश कुंवारी जमीन ग्रीस एथेन्स में पंजीकृत है। परेश: कुंवारी द्वीप और ग्रीस दो अलग-अलग जगहों परेश: इसलिए यह वैध प्रमाण नहीं है IFOREXIndia: महोदय, हम आपको व्यापार समझौता भेज सकते हैं जिसमें उसके संबंधित सभी विवरण शामिल हैं। यदि आप सभी नियमों और शर्तों से सहमत हैं तो हम आगे बढ़ सकते हैं। परेश: व्यापार समझौते के बीच में होगा मुझे परेश: लेकिन यह नहीं कह सकता कि कंपनी पंजीकृत है smwhr परेश: क्या मुझे कोई सदस्यता संख्या बता सकते हैं जो उर कंपनी परेश रहा है: ru हो रही है परेश: मैं समझता हूं कि आपके पास कोई चीज नहीं है असली डी। जॉन थिरुथुवाद्स के रूप में कहने के लिए, भारत 1 साल पहले एसएएएम आईओरेक्स ने अपने ज्ञान के बिना 4 बार अपने सभी सौदों को बंद कर दिया था, जब मेरे पास पर्याप्त मार्जिन था। मेरे खाते के प्रबंधक नीला पी कभी नहीं वापस करने के लिए आगे आए थे, लेकिन केवल व्यापार बोनस खरीदे गए एप शेयरों की समान संख्या खोलना उपलब्ध मार्जिन में वृद्धि या घटाना नहीं होगा। लेकिन जब आप लाभ कमाते हैं, तो मार्जिन में अंतर बदल जाएगा और जमा करने की मांग करेगा। 2018 में एक बार फिर मेरे सभी पदों को बंद कर दिया गया था जब मैं था 2000 से अधिक। मैं नीला पी में खारिज कर दिया। मेरे खाते को बहाल किया गया था एक सबूत है कि अगर इरेओरेक्स धोखाधड़ी है। 12032018 पर मेरे सभी पोजीशंस 3 बेचने के 2 एप 2 खरीद स्थिति बंद थी जब मुझे 1200 शेष राशि थी। उस दिन लंबित बोनस केवल 28 ifor पूर्व जारी किए गए बोनस 200 और 2 के रूप में y शेष दिखाता है। यह एक और प्रमाण है। जब मेरे लंबित शेष केवल 28 थे तो 200 बोनस जारी करना संभव है। यह ब्रिटेन या अमेरिका के कुछ दलालों पर स्विच करने के लिए सलाह है जहां वे सख्त नियमों का पालन करते हैं। दलालों के लिए। असल में नीला पी ने मुझे अपने खाते को बंद करने के लिए कहा, अगर आप भरोसा नहीं करते हैं तो इरेरेक्स। इंडेक्स आपके सभी मेहनत वाले पैसे को निगल लेगा और कभी भी इसके ग्राहकों को लाभ नहीं उठाएगा। प्लेटफॉर्म को तदनुसार बदल दिया जाएगा.अब मैं खाता देख सकता हूं 1 932018 से पहले का बयान। मैंने नीला पी को मेल भेजा है और उसी के लिए कोई जवाब नहीं दिया है। शेष संबंधों को मैंने बुलाया और नीला पी से जुड़ने को कहा था। लेकिन उसने 4 दिनों के बाद जवाब दिया। अगर खाता प्रबंधक से संपर्क नहीं किया जा सकता है तो एक आइओरेक्स पर भरोसा कैसे कर सकता है जोस सी 1 साल पहले आईओएरेक्स के साथ मेरा अनुभव शुरुआत में अच्छा नहीं था, पहला व्यक्ति जो मुझसे संपर्क करता था वह एक महिला मोनिका थी और वह केवल पैसे की परवाह करती थी, उसने मुझे कभी नहीं बताया कि जमा राशि के बाद मुझे अपना पैसा वापस लेने के लिए दस्तावेजों की ज़रूरत नहीं थी एक और दो व्यक्ति सी इसके बाद, एक वीरा को प्रशिक्षण जारी रखने के लिए, लेकिन डेमो अकाउंट में नहीं, और अन्य दस्तावेज जेसिका के लिए, लेकिन दस्तावेज़ों के लिए केवल व्यक्ति ही बहुत ईमानदार और सही मायने में सहायक था, उसने धैर्यपूर्वक समझाया कि अन्य व्यक्तियों की देखभाल किसने की है। मैं खाता प्रबंधक के लिए यह लड़की चाहता था, लेकिन वह सिर्फ दस्तावेजों के लिए थी, उसने मुझे एक बुरी अनुभव के बावजूद प्रयास करने के लिए प्रेरित किया, उन्होंने बताया कि विदेशी मुद्रा में सभी कानूनी कंपनियों को ग्राहकों की जांच करनी चाहिए और दस्तावेजों की ज़रूरत है, मैंने उनका भरोसा किया और मैं अपने पैसे का आधा हिस्सा वापस लेने में सक्षम था क्योंकि बाद में मैंने खाता का उपयोग करने का निर्णय लिया और उसने मुझे एक और प्रबंधक लुइस से बहुत तेजी से जोड़ा, जो बहुत अच्छा था, मैंने कुछ लाभ कमाया लेकिन मैं लालची थी और इसे खो दिया था, हालांकि यह मेरी गलती थी और मैं यह देख सकता है कि कुछ समस्याओं के साथ कंपनी अभी भी ठीक है, धोखाधड़ी नहीं है, मैं कुछ दोस्तों को सलाह देता हूं और उनमें से कुछ अभी भी बहुत खुश हैं। Jus Finland 1 साल पहले SCAM मैं कुछ दलों के दौरान कई बार इस दलाल के साथ कारोबार किया है 039 अवधि Quotaccount managerquot वास्तव में मदद नहीं कर रहा है, लेकिन आप अपने खोने खाते में और अधिक पैसा डालना चाहते हैं। आप अंततः सब कुछ ढीले करेंगे, चाहे आप क्या करते हों। उनके मंच सब खो देता है और मैं इसे कुछ बार हो रहा देखा है इस कंपनी के साथ निवेश न करें जब तक आप कोई मदद नहीं चाहते हैं, कोई वसूली नहीं। सभी उद्धरण चिह्नों से आपको और भी अधिक ढीली पड़ जाएगी। मैंने एक वास्तविक लाइसेंसधारी दलाल के साथ बेहतर मोनैट बनाया है देखें इओरेक्स के साथ निवेश न करें :, -,। iFOREX । - -,, । -,, मोबाइल - , , । । - आईफ़ोन एंड्रॉइड iFOREX समूह: फॉर्मूला इंवेस्टमेंट हाउस लिमिटेड,, एसआईबीएल 131060 आईसीएफडी लिमिटेड,, (सीईएसईसी) 14311. ईब्रकरहेज़ बेफ्केक्ट्सि सोलोलगाल्टेटो ज़र्ट। , II73.0592000 III73.059-42002 फॉर्मूला इंवेस्टमेंट हाउस लिमिटेड विदेशी मुद्रा, सीएफडी () , विदेशी मुद्रा सीएफ़डी,। , -,, , iFOREX,। । ,,, -। F. I.H. फॉर्मूला इंवेस्टमेंट हाउस क्लीयरिंग लिमिटेड 2018 iFOREX iFOREX iFOREX समूह ,,

No comments:

Post a Comment