Tuesday 26 December 2017

औसत दैनिक श्रेणी विदेशी मुद्रा 2018


विदेशी मुद्रा औसत दैनिक रेंज औसत दैनिक श्रेणियों के बारे में, विदेशी मुद्रा बाजार में अस्थिरता की खोज के लिए औसत दैनिक श्रेणियां महत्वपूर्ण हैं I यदि जोड़े अधिक नहीं हैं, तो कीमतें आपके लक्ष्यों को पूरा करने की संभावना कम हैं। जब मुझे पता चला कि एडीआर गिर रहा है, तो मैं अपने समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों को कसता हूं, और अपने लक्ष्य को कम कर देता हूं। अगर मैं अपनी औसत दैनिक सीमा (एडीआर) बहुत कम चला जाता हूं तो मैं एक साथ एक जोड़ी को व्यापार कर सकता हूं। उदाहरण के लिए, अगर मुझे लगता है कि AUDUSD के पास पिछले महीने के 50 एप के एडीआर थे, तो मैं इसे औसौसड 99 pips के सामान्य एडीआर का कारोबार बंद कर सकता हूं, इसलिए 50 पिप्स की गिरावट प्रभावी ढंग से व्यापार करने में मुश्किल हो सकती है। मूल्य क्रिया व्यापार मूल्य आंदोलनों के बारे में है, यही मेरा मूल्य कार्रवाई रणनीति पर आधारित है। यदि कीमत बढ़ती है, व्यापार की कीमत की कार्रवाई काफी कठिन हो सकती है। यही कारण है कि मैं एडीआर को बारीकी से नजर रखता हूं। नीचे दिए गए चार्ट, EURUSD, GBPUSD, AUDUSD और GBPJPY के लिए सालाना औसत दैनिक सीमाओं में परिवर्तन दिखाते हैं। EURUSD की औसत दैनिक सीमा 2018 में, EURUSD को यह 8217 के निचले औसत दैनिक रेंज में करीब दस साल के लिए गिरा दिया गया था, जिससे यह युद्घ यातना का व्यापार हुआ, क्योंकि अस्थिरता सूख गई, ट्रेडों को सूख गया। सौभाग्य से, इस साल फिर से चीजों को उठाया गया है, और हम अब तक बहुत बड़ी आंदोलन देख रहे हैं। दुर्भाग्य से, EURUSD में सभी अस्थिरता इस वर्ष अच्छे नहीं रहे हैं। अधिकांश उतार-चढ़ाव ग्रीक ऋण संकट को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, जो व्यापार के लिए खतरनाक अनियमित आंदोलनों का कारण हो सकता है। GBPUSD औसत दैनिक रेंज GBPUSD के लिए औसत दैनिक श्रेणियां चार साल के ऊंचा स्तर के पास बैठे हैं अस्थिरता में वृद्धि मूल्य एक्शन ट्रेडिंग के लिए बढ़िया रही है, खासकर पिछले साल निम्न श्रेणियों के बाद। AUDUSD औसत दैनिक रेंज सबसे जोड़े के साथ, AUDUSD ने 2007 में अपनी औसत दैनिक श्रेणियों में भारी वृद्धि का अनुभव किया। दुख की बात है, 2018 में AUDUSD इसे वापस 8217 के 2007 श्रेणियों में गिरा, और hasn8217t बाद से इसे वापस बनाया। इस साल अब तक बहुत अच्छी लग रही है, 99.91 की औसत सीमा पर बैठे हैं। परंपरागत रूप से, AUDUSD सितंबर में दिसंबर के माध्यम से बंद हो जाता है अगर यह इस साल फिर से होता है AUDUSD 100 पीपी एडीआर अवरोध को दरार कर सकता है। GBPJPY औसत दैनिक रेंज 2007 में वापस 2007 से लेकर, GBPJPY व्यापार करने के लिए मेरी पसंदीदा जोड़ी थी। कुछ दिन, यह घंटों के मामले में 2,000 पिप्स को स्थानांतरित करेगा इन दिनों, GBPJPY काफी धीमा कर दिया गया है 2008 की औसत दैनिक सीमा 346 पिप्स थी, इस साल यह 178 पिप्स है, जो लगभग 50 ड्रॉप है कोई दूसरी जोड़ी मैं अपनी औसत दैनिक रेंज में 2008 के बाद से इस तरह का बड़ा बदलाव नहीं हुआ है। एवरेबल डेली रेंज अप्रैल 2006 में शामिल हुई स्थिति: बेवकूफ व्यापारी 81 पोस्ट्स मैंने अभी इगोर तोशिचकोव पढ़ा है: विदेशी मुद्रा में बाधाओं को मारो पुस्तक में उनके अधिकांश सेटअप (टेम्पलेट्स) मुद्रा का औसत दैनिक रेंज के आधार पर लाभ लक्ष्य का उपयोग करते हैं- कि पिछले कुछ महीनों में मुझे पहले मान लिया गया था कि मैं रोज़ चार्ट पर रोजमर्रा की औसत वास्तविक श्रेणी सूचक को लेकर इस माप को प्राप्त कर सकता हूं और लुकबैक अवधि 30 (एक महीना औसत पाने के लिए) निर्धारित कर सकता हूं। लेकिन वाइल्डर्स एटीआर इंडिकेटर में देखने के बाद - वह अगली बार के लिए शुरुआती कीमत के लिए पिछली बार बंद करता है यदि आप संकेतक की परिभाषा के साथ परिचित हैं, तो आप जानते हैं कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं। इगोर संभाव्यता के आधार पर एक मूल्य उद्देश्य नियम निर्धारित करने की कोशिश कर रहा है कि मुद्रा प्रत्येक व्यापारिक दिन की दैनिक सीमा तक पहुंच जाएगा। पूर्व। एक जोड़ी की औसत दैनिक व्यापार सीमा 100 पीआईएस है जो एशियाई सत्र के दौरान एक जोड़ी-एक तंग अंतराल क्षैतिज चैनल में 20 पिप्स विस्तृत 100pips - 20pips 80 पिप लाभ लक्ष्य क्षैतिज रेंज से ब्रेकआउट पर यह अपने असतत में अपनी क्वाइटमम्सक्वाट का बहुत प्राथमिक उदाहरण है - सिस्टमेटिक विधि मैं सिर्फ पिछले 30 दिनों के आधार पर जोड़े औसत दैनिक रेंज का निर्धारण करने के लिए उचित सूचक या प्रक्रिया ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं। क्या मैं सिर्फ वाइल्डर्स एटीआर इंडिकेटर को 30 पीरियड दैनिक चार्ट पर सेट करना चाहिए? क्या इस उद्देश्य के लिए एक बेहतर तरीका दिखाता है मुझे किस सूचक का उपयोग करना चाहिए, अग्रिम धन्यवाद, एम रिप्पी

No comments:

Post a Comment