Friday 8 December 2017

बोलिंगर बैंड और आरएसए ईए फॉरेक्सफ़ैक्ट्री


स्वागत तकनीकी विश्लेषक विदेशी मुद्रा व्यापारियों को अपने मुद्रा जोड़ी व्यापार के लिए तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करने में रुचि रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के हज़ारों लोग बोलिंगर बैंड का उपयोग करते हैं, लेकिन यह केवल वही और एकमात्र वेबसाइट है जो विशेष रूप से विदेशी मुद्रा बाजार के लिए बोलिन्जर बैंड विश्लेषिकी प्रदान करने के लिए समर्पित है। यह साइट मुद्रा जोड़े की सूची प्रदान करता है जो बोलिंगर बैंड सिस्टम मानदंड, स्क्रीनिंग, इंटरैक्टिव चार्ट्स को पूरा करती है जो आपको अपने संकेतक प्रोग्राम करने की अनुमति देती है, और 2-डी और 3-डी चार्ट सहित बहुत कुछ। और ट्रेडिंग फॉरेक्स के लिए सबसे अधिक पेशेवर टूल प्रदान करने के लिए, बीबीएफएफ ने वेब-आधारित प्रोग्रामिंग, बीबीस्क्रिप्ट को जोड़ा है, ताकि उपयोगकर्ता पूरी तरह से अपने चार्ट संकेतक और विश्लेषण को अनुकूलित कर सकें। bbforex अभी तक छोटे मोबाइल टच आधारित ब्राउज़रों के लिए अनुकूलित नहीं है यह वर्तमान में लैपटॉप या पीसी पर सबसे अच्छी तरह से देखा जाता है कुछ विशेषताओं के लिए Adobe Flash Player प्लगइन की आवश्यकता हो सकती है मैं समझता हूं, जारी रखें: bbforex copy 2017 बोलिंगर कैपिटल मैनेजमेंट, इंक। बॉलिंजर बैंड एप स्टोचस्टिक में शामिल हुए सितंबर 2018 स्थिति: सदस्य 80 पद प्रिय, सबसे पहले, यह सीधा बहुत आसान है, लेकिन यह एक पवित्र ग्रिल नहीं है। रणनीति सेटअप बोलिंगर बैंड (अवधि 20, विचलन 2, बदलाव 0) और स्टोचस्टिक (14,3,3) के डिफ़ॉल्ट का उपयोग कर रहा है। काफी समय पहले जब मैं विदेशी मुद्रा सीखता हूं। मैं स्टोचस्टिक से बहुत ज्यादा नफरत करता हूं, क्योंकि इस सूचक के साथ मेरी गलतफहमी है। बाद में मैं इसे आत्म-प्रयोग के बाद पाया (मेरे कुछ पैसे बचाने के लिए।) यह सूचक मेरी मदद कर सकता है: मेरी भावनाओं को छानने (जब मुझे खोलना होगा या स्थिति लेनी चाहिए) मेरी लालची छानने (थोड़ी सी अवधि में एक बड़ी नकदी रखना है) जब मैं अपनी अगली स्थिति के लिए तैयारी कर सकता हूं (बॉलिंगर बैंड सहायता और कैंडलस्टिक के साथ) उत्क्रमण पैटर्न) ठीक है, यह मेरी सरल रणनीति है (और मैं रणनीति के इस आधार के साथ मेरी ईए की प्रगति में हूं)। ------- ऊपरी बैंड के साथ क्रॉस (निचले बंड के लिए वही करो) एंट्री खरीदें 1. पिछली मोमबत्ती (वर्तमान मोमबत्ती से) बीबी ऊपरी से नीचे से नीचे 2. सिग्नल स्टोचस्टिक 3. मुख्य स्टोकिस्टिक 3. वर्तमान मोमबत्ती बुलंद है और स्टोकिस्टिक नीचे 80 सेल प्रविष्टि 1. पिछले मोमबत्ती (वर्तमान मोमबत्ती से) ऊपर से बी बी ऊपरी को पार करते हैं। 2. सिग्नल स्टोचस्टिक 3 के नीचे मुख्य स्टॉस्टिक। 3. वर्तमान मोमबत्ती मंदी है और ऊपर स्टेचस्टिक 20 लाभ लें। 50 ट्रेलिंग स्टॉप 15 स्टॉप लॉस 50 टाइम फ़्रेम एच 1 कोई मुद्रा कैंडलस्टिक जो कि मैं इसे अक्सर बैलिश और बियरिश एम्पललिंग का उपयोग करता हूं। कृपया सावधान रहें कि विदेशी मुद्रा उच्च जोखिम वाला व्यवसाय है, यह रणनीति मुझ पर काम करती है, इसलिए यह आपके अपने जोखिम के अंतर्गत है। नंबर 1 नो एंट्री (स्टोचस्टिक पहले से ही ओवरबैक्ट क्षेत्र है) नंबर 2 बेचने वाला एआरए नंबर 3 बिक्री दर्ज करें नवम्बर 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 52 9 पोस्ट जॉन बॉलिंगर ने कहा: बैंड के क्विटैग्स सिर्फ यही हैं - टैग्स, संकेत नहीं हैं ऊपरी बोलिंजर बैंड का एक टैग अपने आप में एक बिकने वाला संकेत नहीं है निचले बैंड का एक टैग उसके अंदर और खरीद के संकेतक में नहीं है अक्सर बारक्वाट की कीमत और कर सकते हैं जुलाई 2018 में शामिल हुए स्थिति: क्वांटम कोसेकंट डेयरडेविल 566 डाक अपने बॉलिंजर बैंड की केंद्र रेखा 20 मिनट की सरल चलती औसत है। स्टोचैस्टिक्स 1433 लगभग 14 सरल चलती औसत का अनुसरण करता है। यदि आप अपने स्टेचैस्टिक्स पर एक 50 स्तरीय रेखा खींचना चाहते हैं, तो यह आपके आईने पर बारीकी से दर्पण करेगा जब कीमत आपके चार्ट पर 14 दिनों की सरल चलती औसत से पार हो जाएगी। यह व्यवस्था इसलिए ट्रेड करती है जब कीमत 1HR चार्ट पर 20 और 14 सरल चलती औसत के भीतर समाप्त हो जाती है। सबसे पहले, मुझे आशा है कि आपके पास 1 एचआर ट्रेडों पर नजर रखने के लिए बहुत खाली वक्त है, और दूसरा, मुझे आशा है कि आप केवल सीमा आंदोलन देखेंगे यदि कीमत की प्रवृत्ति, आपके संकेतक न तो आपकी मदद करेंगे मैं भी अपने विश्लेषण में एक दोष को इंगित करना चाहता हूं। यह एक आम गलती है क्योंकि आप देख सकते हैं कि आगे क्या हो रहा है, तो आपका दिमाग असमर्थित परिकल्पना के आधार पर निर्णय लेता है आपके नमूने तस्वीर में, आपने 1 ट्रेड नहीं लिया क्योंकि आपने कहा था कि स्टोकोस्टिक्स पहले ही ज्यादा से ज्यादा खरीदा गया था। ठीक है बढ़िया। तो फिर 3 व्यापार क्यों ले गए थे स्टोचैस्टिक्स पहले से ही ओवरसाल्ड है जब आप लाइव व्यापार कर रहे हैं, तो आप अगले 20 मोमबत्तियाँ नहीं देख सकते हैं इसलिए, वास्तविकता में, आप अपने नियम के अनुसार 3 या तो व्यापार नहीं ले सकते। ऐसा तब तक है जब तक आप केवल ऐतिहासिक चार्टों का व्यापार करने वाले नहीं हैं व्यापारिक स्टेचैस्टिक्स के लिए बेहतर स्तर 50 लाइन है अगर यह मेरे थे, तो मैं 20 और 80 को हटा दूँगा। हालांकि, आपका सिस्टम वास्तव में केवल तब व्यापार होता है जब कीमत ऊपर है 14 और 20 एसएमए। चूंकि स्टेचैस्टिक्स कीमत की सीमा को ठीक से नहीं दिखा सकता है, यह उस प्रकार की रणनीति के लिए आदर्श सूचक नहीं है जिसका उपयोग आप कर रहे हैं। यह कीमत में अस्थिरता की ऊपरी सीमा पर फ्लैट रखना पड़ता है। इसका एकमात्र मान्य संकेत 50 लाइन पार कर रहा है, लेकिन आप एक 14 अवधि एसएमए के साथ एक ही संकेत देख सकते हैं, इसलिए यह आपके लिए उपयोग करने वाला कोई है। व्यापार रुझानों में असमर्थ होने के अलावा, आप बाजार में समेकन कर रहे हैं, तो आप नकली मुठभेड़ भी कर सकते हैं। और जब से आपने 1 एचआर चार्ट को चुना है, तो आप हर बार जब आपको सिर ढकेंगे तो काफी नुकसान होगा। यह एक अच्छा विचार है, लेकिन आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे उपकरणों के साथ व्यावहारिक नहीं है। चाहे आप इसे जानते हों या नहीं, आप वास्तव में गति को मापने का प्रयास कर रहे हैं और मेरे लिए, मैंने उस विधि का उपयोग करने के लिए सबसे लाभदायक तकनीक होने का पाया है। हालांकि, आप प्रविष्टियों और निकास निर्धारित करने में सहायता के लिए बेहतर उपकरण का उपयोग कर सकते हैं अपनी समग्र रणनीति रखें, लेकिन मूल्य आंदोलन की सीमा को मापने की आपकी क्षमता में सुधार करें मैं यह मानने जा रहा हूं कि क्योंकि यह 1 एचआर रणनीति है कि आपने वास्तव में लाइव मार्केट में इस विधि को बहुत लंबे समय तक व्यापार करने की कोशिश नहीं की है। ऐतिहासिक चार्ट रोमांचक हैं, लेकिन लाइव मार्केट एकमात्र ऐसा चार्ट है, जो मायने रखता है। शुभ लाभ। सफल व्यापार की प्रक्रिया के लिए प्रतिबद्धता की आवश्यकता है, न कि पीपस मुझे लगता है कि यह थोड़ा बहुत पसंद है। एक्सटेर इंट ओएस 20 एक्सटेर इंट ओब 80 डबल अप बीबीएफ 2 बी बैंड (प्रतीक (), 0, बीबीडीएडीएफ, बीबीडीईएशन एफ, 0, प्राइकाकोड, मोडेपर, 2) डबल लोबबीएफ 2बी बैंड (प्रतीक (), 0, बीबीडीओडीएफ, बीबीडीईएशन एफ 0, प्राइकाक, मॉडेलओवर, 2) डबल एसएमपी एमआईएसटोचस्टिक (Close2ltOpen2ampampClose2ltloBBf2ampampsmpMltOSampampClose1gtOpen2) वापसी (खरीदें) अपनी स्क्रिप्ट के लिए धन्यवाद अगर (Close2gtOpen2ampampClose2gtupBBf1ampampsmpMgtOBampampClose1ltOpen2) वापसी (बेचते हैं) अगर (शून्य, 0, कश्मीर, डी, धीमा 1, मोडेसम, 0, मॉडेमैन, 2) मोमबत्ती की संख्या मोमबत्ती 1 और मोमबत्ती है स्टोचस्टिक स्थिति के साथ पुष्टि और सहसंबंध के लिए मोमबत्ती Candle1। बैंड का पता लगाने के लिए खुला और बंद करें। धन्यवाद Magix

No comments:

Post a Comment