Tuesday 26 December 2017

आसान लाभ विदेशी मुद्रा की समीक्षा प्रणाली


व्यापारी जानकारी - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग - स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग - विदेशी मुद्रा स्केलेपिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा स्वचालित रूप से 5374 एक माह का परिचय, यांत्रिक व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली को सेट-और-भूल जाएं, उजागर हुआ, स्वचालित चरण-दर-चरण 100 यांत्रिक फ़ॉरेक्स सिस्टम। एक दिन में 30 मिनट से भी कम समय में, विदेशी मुद्रा बाजार में कभी भी सबसे ज्यादा क्रांतिकारी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और विदेशी मुद्रा विधि के साथ हजारों कमाएं। दरअसल 9-5 दिन नौकरी दासों से अधिक कमाएं, हर रोज़ विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, मैं कुछ समय के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कारोबार में हूं और अनुभव के माध्यम से मैंने कई सैकड़ों चीज़ें सीख ली हैं I जो आज मैं आपके पास पेश करता हूं, वह लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है, जो आपको अंतिम सेट को सिखाना है और फॉरेक्स सिस्टम को भूल जा रहा है जो विशुद्ध रूप से यांत्रिक है, बहुत कम काम के लिए पूरी तरह तैयार किया गया है, कोई विश्लेषण नहीं है और शुद्ध लाभ मुझे आपको एक सरल प्रश्न: क्या आपने कभी पैसा बनाने के लिए अपना पैसा बना लिया है, विदेशी मुद्रा पर कारोबार करना मुझे यकीन है कि आप में से ज्यादातर इस सवाल का जवाब नहीं देंगे और मैं आपको सूचित कर सकता हूं, इसका कारण सरल है - आप गलत विदेशी मुद्रा व्यापार का प्रयोग कर रहे हैं प्रणाली। क्या आप मुझे सिखाने जा रहे हैं, एक सेट है और विदेशी मुद्रा प्रणालियों को भूल जाते हैं, हर महीने 600 से अधिक पिप्स बनाने में सक्षम हैं यदि आप मेरे जैसे कुछ भी हैं: - आप अपने ट्रेडों के बारे में तनाव नहीं करना चाहते हैं - आप अपनी स्क्रीन को मॉनीटर करना चाहते हैं दिन। - आप अपने व्यापार को स्थापित करने में सक्षम होना चाहते हैं, बाद में एक बड़े लाभ के साथ लौटें। विदेशी मुद्रा प्रणाली यह पूरी तरह से संभव बनाता है, एक अद्वितीय विदेशी मुद्रा व्यापार पद्धति का उपयोग करके जो अभी तक विदेशी मुद्रा बाजार से पहले ही सामने आ रही है। आपको केवल 100 के साथ शुरू करने की ज़रूरत है। हाँ। 100 और आईएम आपको दिखाएगा कि आप अपने आप को लाभ कैसे लेंगे। Im एक व्यापारी, बस आप की तरह मेरे पास कई सालों का अनुभव है और आज तक, Ive कभी कभी किसी को अपने विदेशी मुद्रा व्यापार रहस्यों को साझा करने के लिए कभी नहीं किया है Ive इस खेल में उम्र के लिए गया था और मैं जानता हूँ कि क्या पैसा बनाता है और क्या पैसा नहीं है, और आज, मैं तुम्हें एक सच्चे लाभदायक व्यापारिक तरीके और प्रणालियों को बेनकाब करने जा रहा हूँ। quot इस विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली ने 2 सप्ताह या अधिककल की अवधि में कभी नहीं खोया है यह आपके लिए मेरी गारंटी है। 100 गारंटी है कि आप लाभ। बीमार आपको दूध के लिए अपने जीवन के हर एक दिन में मुद्रा बाजारों को सिखाता है यह सरल लग रहा है और मैं आपको बता सकता हूं कि एफएक्स सिस्टम आपको उस सादगी को देता है। मैं क्या देख रहा हूं, व्यापारियों की सीमित संख्या है 100, सटीक होना, मेरे अविश्वसनीय गुप्त विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का हिस्सा होना व्यापारियों का यह समूह व्यापार प्रणाली का उपयोग करने में सक्षम होगा और, यदि इनमें से कोई भी इस प्रणाली से लाभ नहीं ले पाता है, तो बिना किसी सवाल के लौटा दिया जाएगा। यह उद्धरण और भूल गए विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली पहले से ही परीक्षण के वर्षों में साबित हो चुकी है, जो कि एक आसान, निरंतर आय प्रवाह उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। quot; यह है कि यह दिन के लिए वापस mequot के लिए जैसा था, मैं एक पूर्णकालिक नौकरी के लिए काम किया मुझे हड्डी पर काम किया जा रहा था और मुझे पैसा बनाने के लिए किसी अन्य रूप या विधि की आवश्यकता थी। फिर मैंने इंटरनेट के माध्यम से विदेशी मुद्रा में ठोकर खाई और मैंने उन कुछ व्यापारिक विधियों की कोशिश की जो मैंने सुना था। स्वाभाविक रूप से, मैं खो गया, देख रहा था कि मैं क्या कर रहा था, उसके बारे में मुझे बहुत कुछ पता नहीं था, और मुझे इसके बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं थी, मेरी रोज़ाना 10 घंटे की नौकरी के साथ, मैं ज्यादा कारोबार नहीं कर रहा था। मुझे पता था कि मैं विदेशी मुद्रा पर धन व्यापार करना चाहता था, मैंने हर एक विदेशी मुद्रा की पुस्तक को कल्पना करना शुरू कर दिया। मैंने विधि सामने और पीछे की जांच की। मैंने अवधारणा लागू की आप इसे नाम देते हैं, मैं इसे एक बार तक कोशिश करता, यह सब कुछ समझने लगा। आखिरकार सुरंग के अंत में कुछ प्रकाश था, तब मैं अपने सिस्टम को महीनों तक समाप्त करने तक जारी रखता रहा जब तक कि यह सही नहीं था। इस समय तक मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी थी क्योंकि मैं व्यापार से कमा रहा था, यह उस अंतराल की तुलना में अधिक था जो मैंने उस अंतराल पर नौकरी की कमाई की थी। क्या सबसे अच्छा है मैं पीसी पर शायद ही कभी भी था, जो कि विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विकसित हुआ था। एक गारंटीकृत व्यापार प्रणाली जिसका उद्देश्य आपको लाभ - एक ही प्रणाली है जिसका मैं वर्षों से उपयोग कर रहा हूं। कभी भी ग्रस्त नहीं रहना ट्रेडों सबसे घातक, यांत्रिक सेट का प्रयोग करें और कभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार बाजारों के लिए तैयार किए गए सिस्टम को भूल जाते हैं। आप को अपनी स्क्रीन पर बैठने की ज़रूरत है पूरे दिन अपने आप को लाभ की गारंटी दें 9-5 दिन के नौकरी के लिए बिल्कुल सही काम करने के लिए बहुत कम खाली समय का व्यापार विफलता के उस समूह से दूर हो जाओ हाँ, मैं अब व्यापारियों के एक बड़े समूह के बारे में बात कर रहा हूं। मैंने सुना है कि इतने सारे लोग विदेशी मुद्रा पर पैसे खो रहे हैं और कुछ सरल कारण हैं क्यों मैं खुद को भी कठिन तरीके से सीखा, और जो मैं आपको पेश करने जा रहा हूं वह एक ऐसी विधियां है जो अविश्वसनीय रूप से लाभदायक है, आप लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए बहुत आवश्यक अनुभव के वर्षों में लंघन करेंगे। - तत्काल कोई निर्णय लेने की आवश्यकता नहीं है। सब कुछ यांत्रिक है मैंने जो डिजाइन किया है वह एक पेशेवर कोटेनेटेड ब्ल्यूप्रंटक्वॉट है, जिससे आपको पैसे में रेक करने के लिए मेरे सटीक कदमों की प्रतिलिपि बनाने में मदद मिलती है जैसे कि कल नहीं होता है आप क्या करेंगे? मैनुअल पढ़ें, अपना व्यापार रखें और अपने पीसी को छोड़ दें, जबकि मुनाफे में बस रोल, पीआईपी के जरिये, आप जो कुछ भी महसूस करते हैं वह कर रहे हैं। अविश्वसनीय लगता है, और यह है, क्योंकि मैं हर एक दिन ऐसा करता हूं quot। विदेशी मुद्रा में अरबों को बनाया जाना है quot आप पहले से ही पता होगा कि यद्यपि। आप इस व्यवसाय में पैसा कमाते हैं जैसे कि मैं हूं और वहां जाने के लिए एक विशाल राशि है सिस्टम आपको उस तेजस्वी बढ़त देगा जो आपको आगे बढ़ाएगा। ये आपको करने की ज़रूरत है, वह कदमों का पालन करें। ये सरल लाभदायक व्यवसाय बनाने के लिए सीखने जा रहे हैं, दैनिक शुरुआती कारोबार में जितना कम हो, जब मैंने शुरू किया था .. जाहिर है मैं अपने निपटान में हजारों डॉलर या पाउंड नहीं करता था। मैंने एक छोटी सी राशि का निवेश किया मैं शुरुआत में हार गया लेकिन फिर मुझे रिटर्न देखने को मिला। भारी रिटर्न मुझे पता है आप में से ज्यादातर बड़े समय या पूर्णकालिक व्यापारिक नहीं हैं, लेकिन एक छोटा सा 100 आपको दुनिया में सबसे बड़ा पैसा बनाने के अवसरों में से किसी एक में अपने रास्ते पर रहने की जरूरत है। व्यापार जब आप ट्रेडिंग याद की तरह महसूस करते हैं, तो यह मैनुअल 9 से 5 वें दिन के साथ ही व्यावसायिक व्यापारी दोनों के लिए तैयार किया गया है। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस ब्रैकेट में आते हैं। इसमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास अपने ट्रेडिंग अकाउंट में 100 या 100,000 हैं। क्या बात यह मैनुअल आपको पैसा बनाने जा रही है, इसका बड़ा पैसा होने वाला है और यह कुछ ही मिनटों में शुरू हो रहा है। इस 100 मैकेनिकल प्रॉफिट मशीन का उपयोग करते हुए, आप दिन 1 से अपने खाते में आने वाले पैसे को देखना शुरू करने जा रहे हैं और मैं इसकी गारंटी देता हूं। बाजार 24 घंटे एक दिन खुला है। इसका मतलब है कि कोई समय बाधा नहीं है आप एक व्यापार स्थापित कर सकते हैं और काम पर जा सकते हैं आप एक व्यापार स्थापित कर सकते हैं और सो सकते हैं यह सिस्टम उस व्यक्ति के चारों ओर डिज़ाइन किया गया है जो इसे प्रयोग कर रहा है। और यह आपको कुछ ही कम समय में हो सकता है एक प्रणाली के लिए सैकड़ों या हजारों डॉलर का भुगतान न करें जो आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ की गारंटी देता है। वे तुम्हें तेजस्वी कर रहे हैं आपको मास्टर करने के लिए इतना आसान काम करने के लिए पैसा बनाने शुरू करने के लिए एक भाग्य का भुगतान नहीं करना चाहिए। विदेशी मुद्रा प्रणाली आपको व्यापार दिखाने के लिए कैसे दिखाती है यदि आपके पास कोई प्रश्न हैं, तो कृपया पूछें। आपकी संतुष्टि महत्वपूर्ण है, और जब आप आदेश देते हैं तो मैं इसकी गारंटी देता हूं अगर किसी भी कारण से, आप पैसे नहीं कमाते हैं तो केवल 30 दिनों के भीतर मुझसे संपर्क करें और आपकी खरीद मूल्य में से 100 में आईआर रिफंड। बस मुझे बताएं और बीमार स्पॉट पर आपकी पूरी खरीदारी की कीमत की वापसी करें। यू.एस. सरकार की अस्वीकरण की आवश्यकता है - कमोडिटी वायदा कारोबार आयोग वायदा और विकल्प ट्रेडिंग के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। इस वेबसाइट पर या इस वेबसाइट से खरीदे गए किसी भी ई-पुस्तक या सॉफ़्टवेयर की सभी जानकारी केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानियों के लिए पूरी जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं और किसी भी और सभी तरीकों से स्वस्थ विदेशी मुद्रा नकद और इस सूचना के किसी भी अधिकृत वितरकों को हानिरहित रखने के लिए सहमत हैं। सर्वाधिकार सुरक्षित। इस प्रणाली का उपयोग हमारे उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति का गठन करता है। विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापारी 3 अगस्त 2018 को नवीनीकृत है एक मुद्रा व्यापारी, जिसे विदेशी मुद्रा व्यापारी या विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में भी जाना जाता है, वह व्यक्ति है जो व्यापार करता है, या खरीदता है और बेचता है, मुद्राओं विदेशी मुद्रा पर मुद्रा व्यापारियों में पेशेवरों, एक वित्तीय फर्म या ग्राहकों के समूह के लिए व्यापार करने के लिए नियोजित होता है, लेकिन वे ऐसे शौकिया व्यापारियों को भी शामिल करते हैं जो एक शौक के रूप में या अपने जीवन-लाभ के लिए व्यापार करते हैं या एक जीवित रहने के लिए व्यापार करते हैं। विदेशी मुद्रा मुद्रा बाजार का परिचय विदेशी मुद्रा मुद्रा बाजार, जिसे अक्सर 34 विदेशी मुद्रा कहते हैं, 34 विश्व की सबसे बड़ी वित्तीय बाजार है। विदेशी मुद्रा पर दैनिक ट्रेडिंग वॉल्यूम आम तौर पर दुनिया भर में सभी शेयरों और इक्विटी ट्रेडिंग बाजारों की कुल योग से 1,000 गुना अधिक है। दुनिया के हर मुद्रा में इस विशाल, अत्यधिक विकेन्द्रीकृत बाज़ार के माध्यम से कारोबार किया जाता है, जिसमें 15 क्षेत्रीय बाज़ार और हजारों विशेषज्ञ व्यापारियों के साथ व्यापार होता है। एक विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापारी बनना एक शौकिया विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना एक विदेशी मुद्रा दलाल के साथ खाता खोलना आसान है सबसे बड़ा यू.एस. विदेशी मुद्रा दलालों में से कुछ हैं: एफएक्ससीएमएफएफ़एक्स विचारक इंटरमीटिव ब्रोकरर्स सबसे बड़े यू.एस. स्टॉकब्रॉकर विदेशी मुद्रा व्यापार की पेशकश करते हैं यदि आपके पास वर्तमान में एक ब्रोकरेज खाता है, तो यह संभावना है कि आप अपने स्टॉक ब्रॉकर के जरिए विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू कर सकते हैं, ज्यादातर मामलों में एक छोटी ऑनलाइन मुद्रा-ट्रेडिंग एप्लिकेशन को भरकर। यदि आप एक नया विदेशी मुद्रा खाता खोलते हैं, तो आप एक छोटी जमा राशि से शुरू कर देंगे, कुछ दलालों 100% जमा राशि के साथ खाते खोलेंगे, जबकि अन्य को अधिक आवश्यकता होगी। मुद्रा व्यापार करना एक बार जब आप अपना खाता खोलते हैं, तो आप उन मुद्राओं को चुन कर व्यापार शुरू करते हैं, जिन्हें आप व्यापार करना चाहते हैं। विदेशी मुद्रा की मुद्राएं हमेशा जोड़े में आती हैं। चूंकि मुद्रा जोड़े में से एक का मूल्य बढ़ जाता है, अन्य गिर जाता है सबसे शुरुआती व्यापारियों को केवल सबसे अधिक व्यापक रूप से व्यापार किए गए मुद्राओं जैसे यू.एस. डॉलर (यूएसडी), ब्रिटिश पाउंड (जीबीपी) या यूरो (यूरो) को व्यापार करना चाहिए क्योंकि वे सबसे अधिक तरल हैं और इनमें सबसे छोटी फैलता है। फैलाने का आरोप यह है कि ट्रेडिंग विशेषज्ञ, प्रभावी रूप से एक बिचौलिया, व्यापार के प्रबंधन के लिए खरीदार और विक्रेता दोनों पर शुल्क लगाते हैं। एक विशिष्ट मुद्रा व्यापार आप मान सकते हैं कि पौंड का मूल्य अमेरिकी डॉलर के मुकाबले बढ़ रहा है। आप देखते हैं कि GBPUSD जोड़ी 1.1510 की बोली मूल्य पर और 1.1511 की पूछे जाने वाले मूल्य पर व्यापार कर रही है। यह आपको कुछ चीजें बताता है सबसे पहले, ब्रिटिश पाउंड वर्तमान में 1.151 अमरीकी डालर के मूल्य के बराबर है, और यह कि प्रसार अपेक्षाकृत छोटा है - बोली (1.1510) और पूछे (1.1511) के बीच का अंतर। ध्यान दें कि आप हमेशा इस कीमत पर --- 1,511 उच्च कीमत पर खरीदते हैं - और कम कीमत पर बेचते हैं। कहते हैं कि आप 1.1511 में 10,000 जीबीपी खरीदते हैं अगर पौंड 1.1622 की बिकवाली कीमत में बढ़ जाता है, तो आपकी स्थिति बेच सकती है। आपका लाभ 10,000 गुना (1.1662 शून्य से 1.1511) के बराबर है, जो कि 151.00 है। आपने अपना पहला लाभदायक मुद्रा व्यापार बनाया है यह धीरे-धीरे ट्रेडिंग शुरू करने का भुगतान करता है जैसा कि आप ऊपर वर्णित व्यापार से देख सकते हैं, मुद्रा व्यापार अत्यधिक लीवरेज होते हैं, कभी-कभी 1,000 से 1 तक। शुरुआत व्यापारियों को अपेक्षाकृत छोटे खाते से बड़े ट्रेड किए जाने की संभावना से आकर्षित किया जा सकता है, लेकिन इसका यह भी मतलब है कि यहां तक ​​कि एक छोटा खाता भी बहुत पैसा खो सकता है। आपके नुकसान आपकी जमा राशि तक सीमित नहीं हैं I विदेशी मुद्रा रिटेल ट्रेडर्स के एक 2018 के अध्ययन ने निष्कर्ष निकाला है कि हालांकि विदेशी मुद्रा व्यापारियों का 84 प्रतिशत अपने खातों में पैसा बनाने की उम्मीद करते हैं, लेकिन केवल 30 प्रतिशत वास्तव में करते हैं। शुरू करने का एक अच्छा तरीका है एक अभ्यास विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता खोलना। प्रैक्टिस खाते आमतौर पर 50,000 आभासी पैसे के साथ खुलते हैं I इस तरह आप असली पैसे खर्च किए बिना व्यापार कैसे सीख सकते हैं अगर कुछ दर्जन अभ्यास अभ्यासों के बाद आप देख सकते हैं कि आप व्यापार का लाभ उठा रहे हैं, तो आप अपने वास्तविक विदेशी मुद्रा खाते में व्यापार का फैसला कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment