Tuesday 12 December 2017

5x5 सरल प्रणाली विदेशी मुद्रा terhebat


सिस्टम का 5x5 संकलन मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता, मेरे पास कोई सिस्टम शाब्दिक नहीं है, लेकिन मेरे पास एक विचार है (जो नीचे है) तो अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो कृपया इस थ्रेड को छोड़ दें Im एक और धागा भी चल रहा है, जो शानदार लोगों के समर्थन से विकास की प्रक्रिया में है, इसलिए Ive मेरा समय बर्बाद और एक और विचार के साथ दूसरे चलना शुरू करने का फैसला, जो बहुत आसान है 1. प्रति दिन 5 पीईपी इसकी वास्तविकता यह वास्तव में सरल है। हेज फण्ड को इतने सारे व्यापारियों क्यों होते हैं - क्योंकि वे एक बास्केट-कोट में सभी अंडों को उद्धृत नहीं करना चाहते हैं खैर, मुझे यकीन है कि आप इसे भी नहीं चाहते हैं ऐसा नहीं है कि मैं अपने आप को 5 सिस्टम खोजने के लिए आलसी नहीं हूं, मैं चाहता हूं कि सभी लोगों को पहले से ही टेस्टेड, वर्किंग और लाभकारी प्रणालियों को साझा करना चाहें जिन्हें उनके द्वारा इस्तेमाल किया गया था, फिर 5 (या अधिक) सर्वोत्तम सिस्टम चुनें और इसे एक ईए में मिश्रण करें (यदि संभव हो) और आगे इसे परीक्षण। यह है, आशा है कि आपको यह विचार मिलेगा और आप के लिए इसकी आवाज़ दिलचस्प होगी। हर किसी की राय मेरे धागे मित्र में स्वीकार की जाती है, इसलिए भूनें लगता है, लेकिन आपत्तिजनक न हों। पी एस, नीचे 25 पीपी एक दिन के लाभ प्रणाली के लिए एमएम की एक्सेल फाइल है (निश्चित रूप से, हम हर दिन करीब 25 पीईपी लाभ में बंद करते हैं, लेकिन वैसे भी)। 15 फरवरी, 2008 को लिन द्वारा प्रस्तुत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 5 (5x5 सरल प्रणाली) - 18:52। साप्ताहिक समय-सीमा पर इस रणनीति का परीक्षण करने के लिए सहमत होने के लिए धन्यवाद मैं अपनी सफलता की उत्सुक हूँ इस बीच, आपने स्टॉप लॉस स्तर के विषय में एक प्रतिक्रिया पोस्ट की: मैं लम्बी पोजीशन के लिए स्टॉप लॉस सेट करने की सलाह देगी: पहली बार 5 एसएमए से ऊपर बंद मोमबत्ती के नीचे 5 पिप्स। उसी समय शॉर्टिंग - 5 पिप्स जो मोमबत्ती से ऊपर है, जो पहली बार 5 एसएमए के नीचे बंद हो गया है। क्या यह पहला मोमबत्ती है जो 5 एसएमए को ऊपर उठाना बंद करता है, जिसमें आरएसआई की पुष्टि भी हो सकती है, या सिर्फ 5 एसएमए अवधि के धन्यवाद का उल्लंघन करने वाली मोमबत्ती, 1 9 फरवरी, 2008 को एडवर्ड रेवी द्वारा लिन द्वारा प्रस्तुत - 10:14। यह केवल 5 एसएमए के दूसरे पक्ष को तोड़ने और बंद करने के लिए पहली मोमबत्ती है। कोई आरएसआई संकेत आवश्यक नहीं लिन द्वारा 23 फरवरी, 2008 को प्रस्तुत - 17:00 इस रणनीति के लिए स्टॉप लॉस स्तर सेट करने के विषय में एक और प्रश्न। एक बार जब व्यापार पैसे में बंद हो जाता है, तो क्या आप स्टॉप लॉस को पिछले दिन कम (लंबी स्थिति के लिए) या पिछले दिनों की उच्च (थोड़ी स्थिति के लिए) चलने की सलाह देंगे, मैं यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहा हूं कि इससे पहले जितना संभव हो सके प्रवृत्ति उलट जाती है क्या यह अभ्यास पूरे दिन या स्विंग ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए अच्छा होगा, लिन एडवर्ड रेवी द्वारा फरवरी 25, 2008 - 04:04 को प्रस्तुत किया। ज़रूर, आप मुनाफे की रक्षा के लिए अपना स्टॉप ले जा सकते हैं मैं हर समय ऐसा कर रहा हूँ हालांकि, अगर मुनाफे बहुत छोटा है, तो मैं अपने ब्रेक पर छोड़ने को पसंद करता हूं, जब तक कि मैं कुछ अच्छे पिप्स को बचाने के लिए नहीं मिलता। इस तरह से मैं जल्द ही छोटे मुनाफे का शिकार नहीं करता हूं और यह सुनिश्चित कर सकता हूं कि जब एक बड़ा कदम आ जाता है तो मुझे एक स्थिति चल रही होगी। 16 मार्च 2008 - 13:20 को गोशॉर्ट द्वारा प्रस्तुत किया गया। हाय एडवर्ड, क्या साप्ताहिक समय सीमा के संबंध में इस पर कोई अद्यतन था और किसी भी ने संभव निकास रणनीति का सुझाव दिया है। 17 मार्च, 2008 - 1 9:40 को एडवर्ड रेवी द्वारा निवेदन किया गया पॉल। मेरे टेस्टेस से, रणनीति साप्ताहिक चार्ट पर अच्छी तरह से प्रदर्शन करती है सारांश: दैनिक चार्ट के लिए प्रविष्टि नियम: जब बार पार और 5 एसएमए से ऊपर बंद हो जाता है और अगले दैनिक मोमबत्ती को 10 पिप्स ऊपर उठता है तो लंबा दर्ज करें, आरएसआई 50 ​​से ऊपर होनी चाहिए। जब ​​बार पार और 5 एसएमए और अगले दैनिक मोमबत्ती 10 pips नीचे बनाता है, आरएसआई 50 ​​से कम होना चाहिए। बाहर निकलें: 5 एसएमए के दूसरी तरफ तोड़ने और बंद करने के लिए पहली मोमबत्ती के साथ। कोई आरएसआई संकेत आवश्यक नहीं साप्ताहिक चार्ट के लिए: प्रवेश नियम दैनिक के लिए समान होता है व्यापार के पहले हफ्ते के बाद ब्रेकएवेन के लिए एसएएल सेट किया गया। दैनिक चार्ट के समान ही निकल जाएं

No comments:

Post a Comment