Wednesday 27 December 2017

Edgesforextendedlayout नेविगेशन बार dreamweaver


ड्रीमइवेर 3, आतिशबाज़ 3, और फ्लैश 4 नेविगेशन सलाखों के लिए नेविगेशन बार ओवरव्यू साइट के मुख्य भागों के बीच नेविगेट करने के लिए आपकी साइट के विज़िटर के लिए एक आसान और नेत्रहीन दिलचस्प तरीका प्रदान करता है। एक नेविगेशन पट्टी अक्सर वेब पेज के ऊपर या तरफ फैली जाती है और इसमें टेक्स्ट, इमेज या ऐनिमेशन शामिल हैं, जो बटन के रूप में प्रदर्शित होते हैं जो साइट के अन्य वर्गों या पृष्ठों से लिंक होते हैं। नेविगेशन बार निम्न प्रदान करता है: अपनी वेब साइट की सामग्री के लिए एक आसान संदर्भ आगंतुकों को अपनी साइट संरचना में कई स्तरों के माध्यम से नेविगेट करने का एक तरीका एक ब्राउज़र के लिए और अधिक सुविधाजनक, अनुकूलित विकल्प बैक और फॉरवर्ड बटन स्रोत फ़ाइलों और कोड डाउनलोड करें तीन उदाहरण: स्त्रोत फाइलों के विंडोज संस्करण डाउनलोड करें नेविगेशनबारसेंशन. जिप (128K) स्रोत फाइलों के मैकिन्टॉश संस्करण को नेविगेशनबारसेंडा.सेआ. hqx डाउनलोड करें (352k) आपको यह तय करने में सहायता करने के लिए कि किस तरह का नेविगेशन सिस्टम आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है नीचे दिए गए उदाहरणों को देखते हुए। मैरी बर्गर मैक्रोमीडिया में वरिष्ठ तकनीकी लेखक हैं वह मैक्रोमीडिया फ्लैश दस्तावेज़ीकरण में माहिर हैं। नेविगेशन बार, बटन, रोलओवर, जावास्क्रिप्ट, का दौरा किया लिंक, ग्राफिकल नेविगेशन बार, एनिमेटेड नेविगेशन बार, पाठ केवल नेविगेशन बार, फ्लैश 4, ड्रीमइवेर 3, आतिशबाजी 3 पहले के संस्करणों में यह ठीक से काम कर रहा है। सर्च बार स्टेटबार और नेविगेशन बार के नीचे दिखाई दे रहा है तालिकादृश्य खोज बार के नीचे दिखाई दे रहा है लेकिन जब मैं इसे Xcode 5 sdk IOS 7 पर चलाता हूं। खोज बार दिखाई नहीं देता (मुझे लगता है कि इसकी स्थिति बार और नेविगेशन बार के नीचे रखा गया है)। और नेविगेशन बार तालिका दृश्य पर दिखाई दे रहा है क्या यह आईओएस 7 स्थिर रिलीज के साथ तय हो जाएगा या यह मेरे कोडिंग की समस्या है या आईओएस के लिए वाई (वाई स्टेटुबर ऊंचाई एनएवी बार ऊंचाई) वैल्यू जोड़कर इसे संभाल करनी चाहिए I हाल ही में आईओएस में अपने एप्स का परीक्षण करने के लिए एक्सोडोड 5 डीपी डाउनलोड की है। 7. मैंने देखा और पुष्टि की पहली बात यह है कि मेरे विचारों की सीमा हमेशा स्टेटस बार और नेविगेशन बार के लिए खाते में बदलती नहीं है। ViewDidLayoutSubviews में, मैं दृश्य सीमाओं को मुद्रित करता हूं: यह मेरी सामग्री में नेविगेशन बार और स्थिति पट्टी के नीचे दिखाई देता है। मुझे पता है कि मैं मुख्य स्क्रीन की ऊँचाई प्राप्त कर ऊँचाई और नेविगेशन सलाखों की ऊँचाई घटाकर ऊँचाई के लिए खुद को खाता कर सकता हूं, लेकिन यह अनावश्यक अतिरिक्त काम की तरह लगता है किसी और को इस समस्या का अनुभव है Ive इस विशिष्ट समस्या के लिए एक समाधान मिला। नेविगेशन बारों को पारभासी संपत्ति से सेट करें: यह दृश्य नेविगेशन बार और स्थिति पट्टी के नीचे फ़्रेमयुक्त होने से ठीक कर देगा। हालांकि, जब आप नेविगेशन बार को पारभासी होने के लिए चाहते हैं तो मुझे इस केस के लिए कोई फ़िक्स नहीं मिला है उदाहरण के लिए, एक तस्वीर पूर्ण स्क्रीन देखने के लिए, मैं नेविगेशन बार पारभासी करना चाहता हूं, और उसके नीचे फ़्रेमयुक्त करने का दृश्य। यह काम करता है, लेकिन जब मैं नेविगेशन बार को दिखाने के लिए टॉगल करता हूं, तब भी मैं अजनबी के परिणाम का अनुभव करता हूं। पहली उपदृश्य (एक UIScrollView) इसकी सीमा हर जगह बदलता है। 7 अगस्त को 12:43 पर पूछा कि यदि आप स्टोरीबोर्ड (जो मैं दृढ़ता से अनुशंसा करते हैं) में काम कर रहे हैं तो यह समाधान है: आप स्टोरीबोर्ड में अपने व्यू नियंत्रक के विस्तार के किनारों को अक्षम कर सकते हैं। आपको यह प्रत्येक दृश्य नियंत्रक के लिए करना है आप स्ट्रार्टीबोर्ड में दृश्य नियंत्रक आइकन (दृश्य के नीचे उत्पादक के अलावा) और फिर विशेषताओं निरीक्षक (चित्र शो की तरह) का चयन करते हुए विस्तारित किनारों को अक्षम कर सकते हैं। यह आईओएस 6 जैसी संरेखण लाइन भी सेट करेगा। XCode 5 में एक और महान उपकरण पूर्वावलोकन है: बटलर बटन (सहायक संपादक) पर क्लिक करें और पूर्वावलोकन चुनें। वहाँ आप आईओएस 6 का चयन कर सकते हैं और देखें कि आपका स्टोरीबोर्ड डिज़ाइन आईओएस 6 पर कैसा दिखेगा। यह सिर्फ महान है: डी सावधानी बरतें: विस्तार एज को अक्षम करने पर नेविगेशन पट्टी पर काली चमक हो सकता है, जब ऐप आईओएस 7 पर पृष्ठभूमि में प्रवेश करेगा। चमक भी मल्टीटास्किंग दृश्य पर दिखाई देगी (होम बटन पर डबल प्रेस)। यह नेविगेशन बार दृश्य के पृष्ठभूमि रंग को सफेद रंग में सेट करके हल किया जा सकता है ने 27 सितंबर को 12:00 उत्तर दिया आप हमारे आगे आगे हैं हम अभी भी Xcode पर 5 ndash डेनिस 15 नवंबर 13 1:18 हाँ, यह एक स्टोरीबोर्ड परिप्रेक्ष्य से इसका समाधान है। धन्यवाद। ndash jpittman 4 फ़रवरी 14:13 1 अजीब चमक मुद्दा उल्लेख के लिए। ndash Sixten Otto 7 अप्रैल को 22:35 जैसा कि ओपी कहता है, वहां इसका सरल समाधान है जो नेविगेशन बार को अपारदर्शी बना देता है। कोड में ऐसा करने के बजाय, अपने रूट नेविगेशन पट्टी के लिए अनछुए अनछुएंट करें:

No comments:

Post a Comment