Tuesday 19 December 2017

एमटी 4 विदेशी मुद्रा में चार्ट को अलग करें


कैसे एमटी 4 syedks में चार्ट को अलग करने के लिए: दोस्तों, सोच रहा है कि अगर सभी एमटी 4 में चार्ट को अलग करने के लिए संभव है। ऐसा लगता है कि वे दाहिने हाथ की ओर से नहीं ले जा सकते हैं मेरे पास 2 मॉनिटर हैं और मैं चारों ओर चार्ट्स फैलाना चाहता था। प्राप्त करने के लिए संभव है बस दो मॉनिटर में अपने पूरे एमटी 4 मंच को फैलाने के लिए। तब आप इसके चारों ओर चार्ट्स को अंदर ले जा सकते हैं। यह मेरे 3 मॉनिटर के साथ किया गया है। drgoodvibe: बस दो मॉनिटर भर में अपने पूरे एमटी 4 मंच खिंचाव। तब आप इसके चारों ओर चार्ट्स को अंदर ले जा सकते हैं। यह मेरे 3 मॉनिटर के साथ किया गया है। इस विधि से सावधानी बरतें। एक बार जब मैंने दूसरी मॉनिटर पर अलर्ट विंडो डाल दिया हो कुछ समय बाद, मेरे पास यह दूसरा मॉनीटर नहीं था, लेकिन ऐलर्ट विंडो अभी भी मेरी स्क्रीन से बाहर थी और मैं उस पर क्लिक करने या इसे वापस ले जाने में असमर्थ हो गया एक दुःस्वप्न आप हमेशा एक और एमटी 4 प्लेटफार्म खोल सकते हैं। बस डेस्कटॉप शॉर्टकट के नामों को बदल दें, फिर जब आप किसी दूसरे प्लेटफॉर्म को स्थापित करते हैं तो एक अलग नाम का उपयोग करें। इस तरह आप प्रत्येक मॉनिटर पर एक प्लेटफॉर्म रख सकते हैं। मुझे नहीं पता कि इस पद्धति की सीमाएं क्या हैं, लेकिन मुझे 5 प्लेटफार्मों में एक बार चलने में कोई समस्या नहीं है। आईबीएफएक्स एमटी 4 टूल्स - अनडॉक एमटी 4 चार्ट्स IF आईबीएफएक्स द्वारा इस महान स्क्रिप्ट की खोज की है जो एमटी 4 चार्ट को अनदेखा करता है, ताकि उन्हें अलग से खींच लिया जा सके मॉनिटर्स यह वास्तव में उपयोगी है जो कई मॉनिटर सेट अप का इस्तेमाल करते हैं और पहले से कई उदाहरणों को चलाने के लिए है, अब आप इसे एक के साथ कर सकते हैं आपको सिर्फ अपने एमटी 4 एक्सपरटेंस्क्रिप्ट फ़ोल्डर में IBFX - Undock chart. ex4 स्क्रिप्ट डालना होगा, और MT4iConnect. dll अपने विशेषज्ञ पुस्तकालयों फ़ोल्डर में फिर MT4 को पुनरारंभ करें और अपने चार्ट पर स्क्रिप्ट चलाएं सिर्फ एक ऐडियन के लिए डीन सॉन्डर्स से एक ईमेल प्राप्त किया गया है जो 97 के समान है। थोड़ा सा लगता है ठीक है, बस अप करने के लिए, मैंने दोनों आईबीएफएक्स स्क्रिप्ट और फ्लोटिंग चार्ट का परीक्षण संस्करण स्थापित किया है और मुझे जो पता चला है: बिना किसी अन्य स्क्रिप्ट जैसे शुल्क उपयोग को स्थापित करने के लिए कोई अतिरिक्त सॉफ़्टवेयर स्थापित नहीं किया गया है या नॉनोकॉक्ड पर टूलबार या दाएं कार्य निष्पादन चलाने के लिए कोई अतिरिक्त सॉफ्टवेयर नहीं है चार्ट्स (केवल एक रीडॉकॉक बटन) को आपके कंप्यूटर पर मौजूद एमटी 4 के सभी उदाहरणों में स्क्रिप्ट इंस्टॉल करने की आवश्यकता नहीं है, कोई भी विकल्प नहीं है, ऑलॉकट ऑप्शन, अंडॉक्स चार्ट टूलबार और दायां क्लिक कार्यक्षमता है, एक इंस्टॉलेशन आपको MT4 के सभी इंस्टॉलेशन पर फ़्लोटिंग चार्ट की अनुमति देता है जिसे आपने फ्लोट ऑलकोट और quotयूलाफ्लैट एक बार में सभी खुले चार्ट को खाली करने के लिए ऑलक्लॉट विकल्प निशुल्क परीक्षण संस्करण उपलब्ध है (मुझे पता नहीं है कि इसमें क्या प्रतिबंध हैं, कोई भी देखा नहीं गया है। समय शायद) पूर्ण लाइसेंस प्राप्त संस्करण 47 सॉफ्टवेयर को स्थापित करने और पृष्ठभूमि में चलाने की आवश्यकता है (लगभग 4500K मेमोरी ) यह लागत को अनदेखा कर रहा है, फ़्लोटिंग चार्ट मेरे लिए हाथ नीचे जीत जाता है अंडकोल्ड चार्ट पर टूलबार और राइट क्लिक मेनू हैं जो मेरे विचार में बेहतर बनाते हैं। लेकिन लोगों को यह तय करना होगा कि क्या यह 47 के लायक है। या शायद परीक्षण का उपयोग करते रहें। मैंने दोनों के कुछ स्क्रीनशॉट संलग्न किए हैं I undocked चार्ट को अधिकतम किया जाता है लेकिन आप टूलबार में देख सकते हैं कि वे MT4 से एक अलग विंडो हैं। उम्मीद है कि यह किसी को संलग्न छवियों में मदद करता है (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment